दक्षिणी कैलिफ़िर्निया के लॉन्ग बीच में (Top 4) इंडियन रेस्टोरेंट्स In Hindi

लॉन्ग बीच दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक बंदरगाह और तटीय शहर है। पैसिफिक वाटरफ्रंट एक्वेरियम में टच टैंक और शार्क लैगून हैं। यह कैलिफ़ोर्निया का छठा सबसे बड़ा शहर है। लेकिन इसमें बाइक के अनुकूल सड़कों वाला एक छोटा शहर है और यह भावना प्रांतीय है। वेकेशन प्लेस दुनिया के हर कोने से बहुत सारे पर्यटकों को आकर्षित करता है क्योंकि यह अपने शहरी वाटरफ्रंट आकर्षणों के लिए जाना जाता है जैसे कि प्रशांत और क्वीन मैरी का एक्वेरियम।

हर साल बहुत सारे भारतीय इस जगह पर आते हैं, इसलिए उन्हें लॉन्ग बीच, दक्षिणी कैलिफोर्निया में शीर्ष भारतीय रेस्तरां से अपडेट रखना महत्वपूर्ण है, जहां वे भारतीय भोजन खा सकते हैं क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो भारतीयों के दिल के बहुत करीब है।

लॉन्ग बीच, दक्षिणी कैलिफ़िर्निया में टॉप 4 इंडियन रेस्टोरेंट्स

दक्षिणी कैलिफ़िर्निया में टॉप 4 इंडियन रेस्टोरेंट्स

आज मैं आपके साथ दक्षिणी कैलिफोर्निया के लॉन्ग बीच में स्थित शीर्ष Top 4 इंडियन रेस्टोरेंट्स share करूंगा। हमें उम्मीद है कि आप दक्षिणी कैलिफ़िर्निया में लोकप्रिय भारतीय रेस्तरां का आनंद लेंगे।

फ्लेवर ऑफ पंजाब

जब दक्षिणी कैलिफोर्निया में और आप शानदार पंजाबी भोजन करना चाहते हैं, तो सीधे "फ्लेवर ऑफ पंजाब" पर जाएं। भोजन से लेकर उनकी सेवा तक, सब कुछ उत्कृष्ट है और 5-स्टार का हकदार है। ऐसा लगता है कि रेस्तरां एक परिवार द्वारा चलाया जा रहा है जो आपका सबसे अच्छे तरीके से स्वागत करता है।

उनके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे आपको उनके मसाले के स्तर 1-6 के बारे में चेतावनी देंगे। वेजिटेबल समोसा बहुत ही लाजवाब होता है जो परतदार हल्का और क्रिस्पी होता है।

फ्लेवर ऑफ पंजाब में कोशिश करने के लिए कुछ चीजें

पंजाब का स्वाद इस रेस्टोरेंट में कुछ ऐसे व्यंजन हैं जो भारतीयों के लिए स्वादिष्ट भोजन के रूप में जाने जाते हैं। अगर आप इस रेस्टोरेंट में जाते हैं और कोशिश करते हैं कि इन फूड्स को न खाएं तो आप बहुत बड़ी गलती करेंगे। तो यह भोजन सूची नीचे दी गई है।

  • (वेजिटेबल समोसा) इस्तेमाल किया गया आटा लाजवाब है और कुरकुरे भारतीय समोसा को ट्राई करना न भूलें।
  • (गार्लिक नान) गार्लिक नान लवर्स को गार्लिक नान और पनीर तड़का के अलावा और कुछ नहीं चाहिए।
  • (पनीर मसाला) इसमें गर्मी का अच्छा संतुलन होता है और मसाले का स्तर 4-5 तक होता है।
  • (साग पनीर) अच्छा और मसालेदार पनीर मसाला आपको उत्साहित करेगा क्योंकि यह आपकी अपेक्षा से अधिक स्वादिष्ट होगा।

नटराज फ़ूड ऑफ़ इंडिया

दक्षिणी कैलिफोर्निया के लॉन्ग बीच पर स्थित (नटराज फ़ूड ऑफ़ इंडिया) कैलिफोर्निया में वर्षों से परोस रहा है।

यह स्थान बहुत ही स्वच्छ है और सभी भारतीयों द्वारा पसंद किया जाता है जो हर साल इसे देखने आते हैं क्योंकि यह यहाँ के सबसे अच्छे भारतीय रेस्तरां में से एक है।

तंदूरी, समोसे और पकोड़े से लेकर नान और रोटी तक, परिवार हमेशा यहां खाना पसंद करते हैं। स्वादिष्ट और स्वादिष्ट भोजन हमेशा पहली बार में आगंतुकों को आकर्षित करता है। दोपहर 3:30 बजे तक बुफे लंच किफायती कीमत पर होगा।

मसाला डोसा की फाइलिंग अन्य रेस्तरां से अलग होगी लेकिन नान और करी इसके लायक हैं।

अल नूर

कैलिफ़ोर्निया यूएसए के लॉन्डेल शहर में हार्ट ऑफ़ साउथबे में स्थित है। यह भारतीय रेस्तरां साल भर सबसे अच्छा प्रमाणित भोजन परोसता है। व्यंजन केवल बेहतरीन और ताज़ी सामग्री का उपयोग करके बनाए जाते हैं।

कार्यकारी शेफ हसन जैदी ने 1998 में अल-नूर खोला, साउथबे के बेहतरीन भोजन अनुभव को बनाने की दृष्टि से। हसन अपने व्यापक ज्ञान और पूर्णता के जुनून के साथ हर व्यंजन बनाते हैं।

  • चिकन जलफरेजी के लिए भी मरना है। पकवान पूरी तरह से मसालेदार है।
  • चिकन टिक्का मसाला शानदार है, शायद अब तक किसी भी भारतीय रेस्तरां में सबसे अच्छा है।
  • निहारी श्रृंखला से बाहर है, सुपर हॉट लेकिन अन्य जगहों के विपरीत, अल नूर इसे सबसे अच्छे से प्राप्त करता है।

फेमस तंदूरी

यह भारतीय रेस्तरां 10 सितारों का हकदार है। यह अच्छा है।

सबसे स्वादिष्ट व्यंजनों वाला परिवार के स्वामित्व वाला रेस्तरां यहाँ है। रेस्तरां इतना वायरल नहीं है, लेकिन ग्राहकों को बार-बार आकर्षित करने के लिए इसमें जो कुछ है, वह है। खाना आपको अवाक छोड़ देगा। रसोइया परिवार द्वारा संचालित व्यवसाय का स्वामी है।

सेवा भी अद्भुत है, आपको कभी नहीं लगेगा कि आप वेटर्स से बात कर रहे हैं बल्कि वे आपको ऐसा महसूस कराते हैं कि वे आपके दोस्त हैं। तंदूरी के लिए मरना है।

निष्कर्ष:

यह article दक्षिणी कैलिफोर्निया के लॉन्ग बीच में स्थित शीर्ष भारतीय रेस्तरां द्वारा share किया गया है। हमें उम्मीद है कि आपको article अच्छा लगा होगा। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमें टिप्पणियों में बताएं।

Post a Comment

Previous Post Next Post